पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस पर कृषक गोष्ठी का आयोजन

सिद्धार्थनगर :। जिले के भी सभी ब्लॉक मुख्यालयों में देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व0अटल विहारी वाजपेयी के जन्मदिवस को सुशासन दिवस पर कृषक गोष्ठी का आयोजन किया गया।डुमरियागंज ब्लॉक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाइव प्रसारण के दौरान विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह व किसान मौजूद रहे।

वही ब्लॉक परिसर में कृषि विभाग द्वारा प्रधानमंत्री का लाइव प्रसारण किसानों को संबोधित करने के लिए प्रोजेक्टर की वेवस्था की गई थी।लेकिन प्रसारण लाइव के 15 मिन्ट बाद चालू हुआ व पर्दे पर प्रधानमंत्री का प्रसारण न के बराबर दिखाई दे रहा था जिसपर विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने नाराजगी जताई।वही कार्यक्रम में कृषि विभाग,पशु पालन विभाग सहित कई विभागों के स्टाल भी लगाए गये।

वही इस बारे में कृषि अधिकारी से लाइव प्रसारण के कमियों के बारे में पूछने पर कैमरे के सामने बोलने से बचते दिखाई।किसान आन्दोलन पर विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा शाहीन बाग की तरह कुछ आंदोलनकारी हैं अराजक तत्व किसानों के नाम पर धरना दे रहे है।तीनों बिंदुओं पर बिल वापस के लिए कह रहे तो 20 प्रदेश के किसान दिल्ली पहुंच चुके हैं जो बिल का समर्थन कर रहे है।

रिपोर्ट:- कृपा शंकर भट्ट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here