Hathras के बाद अब Sonbhadra मे एक दलित महिला के साथ हुआ गैंगरेप…

gangrape with a Dalit woman in Sonbhadra
Sonbhadra

सोनभद्र:। यूपी मे रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं,अभी हाथरस मे दलित युवती के साथ गैंगरेप की घटना की आग बुझी भी नहीं थी की प्रदेश मे एक और दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ गया। बात दें की Sonbhadra जिले मे दुद्धी कोतवाली पुलिस ने एक विवाहिता के साथ गैंगरेप के आरोप में 3 अभियुक्तों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज किया है।

पीड़िता ने लगाये ये आरोप

पीड़िता के मुताबिक उसने यह आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर एक युवक सोनू उसका शोषण करता रहा,लेकिन अभी कुछ दिनों पूर्व ही उसकी मौत हो गयी। पीड़िता द्वारा ये भी आरोप लगाया कि इसके बाद 29 सितंबर 20 को माँ काली मंदिर तिराहे के पास से मृतक के तीन भाई मोo बबलू ,मोoभोला, मोo छोटू तीनों ने उसका रास्ता रोक कर मारा-पीटा और  गाली-गलौज किया फिर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं पीड़िता के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गैंगरेप भी किया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने ली मामले की जानकारी 

हालांकि पुलिस ने इस प्रकरण में मामला दर्ज कर केस की छानबीन में जुट गई और पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं कोतवाली पहुँचे अपर पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता से घटना के बावत जानकारी ली और बयान आदि दर्ज किया। क़स्बा निवासी तीन भाइयों के खिलाफ 376 डी,323,504,506,341 IPC व 3(2)5 SC,ST एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

रिपोर्ट:-प्रवीण पटेल…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here