बुलंदशहर से अधिवक्ता हुआ लापता, 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली…

Advocate missing from Bulandshahr
Bulandshahr

बुलंदशहर:। यूपी के बुलंदशहर में अधिवक्ता सन्दिग्ध परिस्तिथि में लापता हो गए हैं। 36 घण्टा बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। वही, परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए खुर्जा कोतवाली देहात में तहरीर दी है।

पुलिस अधिवक्ता की बाइक को खेत से लावारिस अवस्था में बरामद करने के बाद डॉग स्कॉयड की मदद से सर्च ऑपरेशन में लगी हुई है।

डॉग स्कॉयड की मदद से खेतों में सर्च ऑपरेशन चलाती खाकी की यह तस्वीर बुलंदशहर के खुर्जा देहात क्षेत्र की है। दरअसल अधिवक्ता धर्मेंद्र चौधरी बाइक से शनिवार की रात आठ बजे अपने घर से निकले थे। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे। तब से अधिवक्ता का फोन भी बन्द जा रहा है।

रविवार की सुबह खबरा गांव के जंगलों में अधिवक्ता की बाइक पुलिस ने लावारिस अवस्था में बरामद की। बाइक बरामद होने के बाद न सिर्फ अधिवक्ता परिजनों की बेचैनी बढ़ गई है, बल्कि पुलिस महकमें में भी हड़कम्प मचा हुआ है। वहीं, अधिवक्ता के परिजनों ने खुर्जा देहात कोतवाली पहुंचकर अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए तहरीर दी। परिजनों ने अधिवक्ता के अपहरण का अंदेशा भी जाहिर किया है।

वहीं एसओजी और स्थानीय पुलिस ने बाइक मिलने वाले स्थान के आसपास डॉग स्कॉयड की मदद से सर्च ऑपरेशन चला रही है। एसएसपी खुद सर्च ऑपरेशन को लीड कर रहे हैं। हालांकि अधिवक्ता का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

रिपोर्ट:-सत्यवीर सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here