लॉक डाउन का पालन ना होने पर सरकार नाराज, अपर मुख्य सचिव ने 40 जिलों को लिखा पत्र

Additional Chief Secretary letter written to 40 districts
image source - google

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने का आदेश दे रखा है। इसके बाद भी प्रदेश के कई जिलों में लॉक डाउन का पालन नहीं हो रहा है। इसको लेकर शासन नाराज है और 40 जिलों को पत्र लिखा है। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने 40 जिलों को पत्र लिखकर लॉक डाउन का पालन न होने को लेकर जवाब मांगा है। खासकर डीएम और एसपी से सरकार नाराज है।

जिन जिलों को पत्र लिखा गया है उनके नाम है मेरठ, बागपत ,हापुड़, गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, बरेली, बदायूं, मुरादाबाद, बिजनौर, रामपुर, अमरोहा, संभल, लखनऊ, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, बाराबंकी, कानपुर, कन्नौज, जालौन, प्रयागराज, वाराणसी, गाजीपुर, आजमगढ़, कुशीनगर, बस्ती, गोंडा, बहराइच और बलरामपुर आदि।

यूपी के हजारों छात्रों को कोटा से लेने के लिए रवाना हुई 300 बसें

मालूम हो पहले लॉक डाउन 14 अप्रैल को समाप्त होने वाला था। लेकिन देश में बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए और राज्य सरकारों के आग्रह पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉक डाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया था। सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ बैठक करके लॉक डाउन 2 का पहले की तरह ही सख्ती से पालन कराने को कहा था और ऐसा ना होने पर जिला अधिकारी के जवाबदेही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here