अमेजॉन व फ्लिपकार्ट के विरोध में उतरा आदर्श व्यापार मंडल

google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार 16 नवंबर को आदर्श व्यापार मंडल के व्यापारियों ने अमेजॉन तथा फ्लिपकार्ट के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है। राजधानी के इन व्यापारियों ने यह ज्ञापन कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय महामंत्री( संगठन) व उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई को उनके बटलर पैलेस स्थित आवास पर उन्हें सौंपा है।

व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने राज्यसभा के सांसद अशोक बाजपेई से प्रधानमंत्री, वाणिज्य मंत्री तथा वित्तमंत्री तक सभी व्यापारियों की परेशानियों को पहुंचाने की अपील किया और राज्यसभा के अंदर व्यापारियों का पूरा साथ देने के लिए कहा है। साथ ही उन्होंने ऑनलाइन ट्रेडिंग के व्यापार के कारण जिसमे खास तौर पर अमेजॉन, फ्लिपकार्ट तथा अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा नियमों के खिलाफ किए जा रहे व्यापार के चलते देश के परंपरागत व्यापारियों के ख़त्म हो रहे व्यापार के बारे में बताया।

राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई ऑनलाइन व्यापार के कारण परंपरागत व्यापारियों को हो रही परेशानियों से सहमत हुए और इन सभी व्यापारियों की परेशानियों को राज्यसभा तक पहुंचाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने इन व्यापारियों की परेशानी को सही बताया और आगे तक पहुंचाने को भी कहा है।

अमेज़ॉन कंपनी को करोड़ों का चूना लगाने वाले आरोपी गिरफ्तार

नगर महामंत्री संजय त्रिवेदी, नगर महामंत्री विजय कनौजिया, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, मोहम्मद आदिल और गुलजार राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई को ज्ञापन देने वालों में शामिल थे।