एक्ट्रेस Sejal Sharma ने की आत्महत्या,यह थी वजह

google

अभिनेता कुशल पंजाबी के सुसाइड की ख़बर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया था। लेकिन अभी उनकी हत्या का कोई खुलासा नहीं हो पाया की वहीं अब ख़बर आ रही है कि “दिल तो हैप्पी जी” सीरियल की टीवी एक्ट्रेस Sejal Sharma ने शुक्रवार को सुबह आत्महत्या कर ली l उनकी इस खबर से पूरे स्टार प्लस परिवार में सनसनी फैला कर रख दी है।

आपको बता दे की यह शो स्टार प्लस पर आता था। रिपोर्ट के अनुसार Sejal Sharma को एक्टिंग और डांस पसंद था और वह फिल्मों में काम करना चाहती थीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शुक्रवार की सुबह सुसाइड किया है। पर अभिनेत्री की सुसाइड की वजह अबतक सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

That smiling face thou?

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

Sejal Sharmaकी आत्महत्या के पीछे का कारण उसके निजी जीवन में समस्याएं होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस खबर की पुष्टि करते हुए Sejal Sharma के दिल तो हैप्पी है जी’ के को-स्टाप अरु के वर्मा ने कहा “हां, यह सच है। खबर सुनकर शॉक्ड हूँ ।

मेरे लिए यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि मैं उससे सिर्फ 10 दिन पहले मिला था और वह बिल्कुल ठीक थी। उसके परिवार को आज सुबह खबर का पता चला। लेकिन मुझे लगता है कि उसने कल रात आत्महत्या कर ली। उनका परिवार उनके अंतिम संस्कार के लिए उनके पार्थिव शरीर को उदयपुर ले गया है।

Top Most Awaited Hollywood Movies in 2020

Sejal Sharma को उन्हें डांस और एक्टिंग का काफी शौक था। धारावाहिक ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में ब्रेक मिलने पर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। रिपोर्ट के अनुसार मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाली Sejal Sharma को एक्टिंग की दुनिया में आने के लिए अपने माता-पिता को काफी मनाना पड़ा था। उनके माता-पिता रूढी वादी विचार धारा के हैं। म़ॉडलिंग का शौक रखने वाली Sejal Sharma साल 2017 में मुंबई आई थीं। इसके बाद से वे इंडस्ट्री में काम कर रही थीं।

View this post on Instagram

Eid Mubarak ?

A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on

ऐसा कहा जा रहा है की उन्होंने यह कदम निजी जीवन के कारण उठाया हैं और उनके प्रोफेशनल लाइफ में सब ठीक चल रहा थाl हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई हैंl दिल तो हैप्पी जी सीरियल में Sejal Sharma सिम्मी खोसला की भूमिका निभाती नजर आई थी। इसमें वह मुख्य अभिनेता अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन बनी थी। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल Sejal Sharma का पहला शो था और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित थीं। सेजल उदयपुर से थी और Sejal Sharma हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here