Sridevi के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने रचाई अपने बीएफ संग शादी

Sajal Ali
google

बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस Sridevi की फिल्‍म Mom में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस Sajal Ali ने हाल ही में शादी कर ली है। दरअसल Sajal Ali ने लंबे समय से रहे अपने बॉयफ्रेंड Ahad Raza Mir के साथ रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। वह अधिकतर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है।

View this post on Instagram

Hello Mr. Mir ❤️ #InAbuDhabi

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

लेकिन अब वे अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल Sajal Ali ने अपने बॉयफ्रेंड Ahad Raza Mir से शादी कर ली है। आपको बता दूँ कि पिछले साल जून में ही इस रोमांटिक जोड़ी ने सगाई कर ली थी। वहीं अब एक्‍ट्रेस ने अपनी शादी खास तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यूजर्स उनकी इन तस्वीरों को देखकर उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे है।

कोरोनावायरस से संक्रमित हुई यह एक्‍ट्रेस

सूत्रों के मुताबिक दोनों सितारों की शादी का कार्यक्रम तीन दिन तक आबुधाबी के अमीरात पैलेस होटल चला। इस समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के लोगों ने शिरकत की। जिसमें उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने शिरकत की थी। वहीं Sajal Ali द्वारा शेयर की गईं इन तस्‍वीरों को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं।

दरअसल ये रोमांटिक Sajal Ali और Ahad Raza Mir ने एक साथ कई टीवी शोज में स्क्रीन शेयर की है। इन सीरियल्स में “आंगन और यकीन” शामिल है। दोनों में इस कपल की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं Sajal Ali और Ahad Raza Mir अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वह जल्‍द ही जी5 की सीरीज ‘धूप की दीवार’ में नजर आएंगे। गौरतलब है कि फिल्‍म Mom में सजल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इस फिल्म में sridevi और Sajal Ali के अलावा Adnan Siddiqui, Akshaye Khanna और Nawazuddin Siddiqui थे।

View this post on Instagram

❤️ PC @mahamiqbalbosan

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly) on

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + 2 =