कोरोना के कहर के बीच अभिनेता Ruslan Mumtaz के घर आई खुशियाँ

Ruslan Mumtaz
google

पूरे देश में कोरोना के बढ़ते कहर के कारण लॉकडाउन है। कोरोना जैसी भयानक महामारी से बचने के लिए आम जनता से लेकर बड़े बड़े लोग भी अपना अपना काम छोड़ कर घरों में बैठे है। ऐसे में सभी अपनी बोरियत को दूर करने के लिए सोशल मीडिया ही एक दूसरे का सहारा बना हुआ है।इस समय सोशल मीडिया पर हर कोई एक्टिव है और कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो अपलोड करते ही रहते हैं।

ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स हों या टेलीविजन स्टार्स ये भी पीछे नहीं हैं। ये सही स्टार्स अपने फैन्स के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। तो ऐसे में एक टेलीविजन एक्टर ने भी फैन्स के साथ एक खुशखबरी सोशल मिडिया के जरिये शेयर की है। इसी के साथ कोरोना के कहर के बीच टेलीविजन इंडस्ट्री से एक खुशखबरी आई है।दरअसल अभिनेता Ruslan पिता बन गए है। उन्होंने यह जानकारी सोशल मीडिया फैन्स के साथ शेयर की है।

इस खुशखबरी को शेयर करने के साथ उन्होंने बच्चे की कई तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेता Ruslan ने अपने बच्चे के लिए एक प्यारी सी सपोस्ट बी लिखी है। Ruslan Mumtaz ने लिखा, ‘छोटा बेबी आ गया है। मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने जा रहा था। लेकिन दुनिया भर में मौजूदा हालातों के बीच ये छोटे बच्चे की खबर ही आपका दिन रोशनी से भर सकती है।

रोमांस करते नजर आये Hardik और Natasha,खूब वायरल हो रही तस्वीरें

अभिनेता Ruslan ने आगे लिखा- ‘मैं ये मानता हूं जब दुनिया पर संकट मंडराया हो तो ऐसे वक्त में पैदा हुए बच्चे किसी वजह से ही जन्म लेते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है। वो समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने।

अभिनेता Ruslan की इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। सेलेब्स के साथ ही रुसलान के फैन्स ने भी उन्हें बधाई दी साथ बच्चे के सुखी जीवन की भी दुआ की। बता दें कि Ruslan Mumtaz ने फिल्म ‘मेरा पहला-पगला प्यार है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन सीरियल्स में काम किया है। आखिरी बार रुसलान ‘बालिका वधु’ सीरियल में नजर आए थे।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =