तेज रफ्तार ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा, गंगा नदी पर बने पुल से…

Raebareli truck accident
Raebareli truck accident

रायबरेली जिले में देर रात गेगासो गंगापुर से अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक गंगा नदी में गिर गया। जिसके बाद आसपास के लोग आवाज सुनकर  गंगा नदी की तरफ दौड़े। तभी  टूटी रेलिंग को देखकर स्थानीय लोगों ने  पुलिस  सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत करने के बाद ट्रक मेंं फंसे  बाबू रामपाल नाम के चालक को बाहर निकाला और लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अस्पताल भेजा गया।

लखनऊ से बांदा जा रहा था ट्रक 

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया वहीं उसका अन्य साथी गंभीर रूप से घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतक कानपुर जनपद का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि खाली ट्रक लखनऊ से बांदा जा रहा था। अचानक ट्रक का पहिया फटने के बाद अनियंत्रित होकर गेगासों में स्थित गंगा नदी के पुल से रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है वहीं मृतक के परिवारजनों को सूचना दे दी गई है।

वहीं लालगंज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अस्पताल में तैनात डॉ आर के तिवारी द्वारा  बताया गया है  कि बाबू रामपाल नाम का चालक अस्पताल 108 एंबुलेंस द्वारा लाया गया था। जो मृत अवस्था में था। वही उसका अन्य साथी की हालत गंभीर थी इलाज के लिए जिला अस्पताल उसे भेज दिया गया है।

रिपोर्ट – अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here