आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जारी किया घोषणापत्र

sanjay-singh-aap
source - google

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी का घोषणा पत्र किया जारी किया। घोषणा पत्र में सभी का ध्यान रखा गया संजय सिंह ने कहा की हमारी सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली पुराने बकाया बिजली बिल माफ होगा 24 घंटे बिजली की सुविधा मिलेगी 10 लाख रोजगार नौजवानों को दिया जाएगा।

बेरोजगारों को 5 हज़ार बेरोजगारी भत्ता,महिलाओं के लिए 1 हज़ार रुपए हर महीने,किसानों के सभी लोन माफ़ किए जाएंगे,बजट का 25% शिक्षा पर खर्च किया जाएगा,शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ दिया जाएगा। कोरोना वॉरियर्स के लिए 1 करोड़ की सम्मान राशि,किसानों के सभी लोन माफ़ किए जाएंगे।

बजट का 25% शिक्षा पर खर्च किया जाएगा,शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ दिया जाएगा,घर-घर राशन पहुंचाने की योजना शुरू करेंगे। भर्ती प्रक्रिया पूरी करेंगे,सरकारी नौकरी दी जाएगी’पुरानी पेंशन को बहाल किया जाएगा।

भाजपा के विधायक को देख भड़के ग्रामीण, की अभद्रता

आउट सोर्सिंग की व्यवस्था खत्म करेंगे। कोरोना वॉरियर्स के लिए 1 करोड़ की सम्मान राशि,दिल्ली की तर्ज पर सरकारी स्कूलों में प्राइवेट से बेहतर सुविधा देंगे’निजी स्कूलों की फीस नही बढ़ने दी जाएगी। पत्रकारों के लिए 10 लाख का बीमा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here