AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर से लोगों पर किये गए हमले, छत पर मिले पत्थर,तेजाब व पेट्रोल बम

tahir hussain
image source - google

दिल्ली के चांदबाग में 4 लोगों की मौत हुई और लोगों की दुकान व घरों को जलाया गया तथा कई लोग घायल हुए है और इस हिंसा में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन का नाम सामने आया है। क्योंकि जो हमले हुए वो ताहिर हुसैन के घर की छत से हुए और इनके पूरे सबूत पुलिस को मिले है।

क्या मिला घर से

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर में जो सामान मिला है उसे देख सभी हैरत में है। क्योंकि ताहिर हुसैन के घर से पेट्रोल बम,प्लास्टिक की पन्नी में भर कर रखा तेज़ाब और ईंट-पत्थर बड़ी क्रेट व बोरियों में छत पर रखे हुए मिले है। यही नहीं सोशल मिडिया पर चांदबाग के लोगों ने जो वीडियो साझा किये है उसमे ताहिर हुसैन खुद दंगाईयों के साथ छत पर नजर आ रहें है। ये सभी सबूत काफी है आम आदमी पति के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिए।

दुनियाभर के बल्लेबाज़ों को इंजमाम-उल-हक का सचिन चैलेंज….

IB अफसर के घर वालों ने भी ताहिर को कोसा

चांदबाग में हुई हिंसा में IB ऑफिसर की मौत हो गयी जिससे परिवार वाले सदमे में है। IB ऑफिसर के परिवार वालों का दावा है की उनके बेटे को पार्षद ताहिर हुसैन ने ही मारा है। इसके साथ स्थानीय लोगों ने भी खुल कर पार्षद का नाम लिया और बताया की उन्ही के लोग IB ऑफिसर को गली से खींचकर पार्षद ताहिर हुसैन के घर ले गए और मार कर लाश को नाले में फेंक दिया। इसके साथ ही अन्य दो लोगों को भी मारने का आरोप स्थानीय लोगों ने ताहिर हुसैन पर लगाया है।

बीजेपी ने पार्षद पर साधा निशाना 

डंके की चोट पर कह रहा हूँ की ‘अगर दंगो के दिनों की ताहिर हुसैन के फोन के कॉल डिटेल्स खुल गई तो दंगो में और अंकित शर्मा की हत्या में संजय सिंह और केजरीवाल दोनों की भूमिका सामने आ जायेगी।’ वहीँ अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा की ‘आप’ के पार्षद ताहिर हुसैन के घर से पेट्रोल बम और पत्थरों का बड़ा जखीरा मिला। घर से गोलियां चलायी गयीं, अंकित शर्मा सहित तीन लोगों का मर्डर हुआ। मगर केजरीवाल चुप हैं। क्योंकि अगर केजरीवाल बोला तो ताहिर भी बोलेगा, फिर अमानतुल्लाह और शोएब भी बोलेंगे पूरा खेल ख़त्म हो जाएगा। पार्षद ताहिर हुसैन ने इन आरोपों को गलत बताया है और कहा की मै दंगाईयों को रोकने की कोशिश कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here