लखीमपुर खीरी : आपसी विवाद के दौरान ईट से प्रहार कर युवक की कर दी हत्या

killed by hitting bricks
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब बातों ही बातों में दो लोगों के आपसी विवाद के दौरान ईट से प्रहार कर युवक की हत्या कर दी, जिस की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है, उधर घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार होना बताया जा रहा है।

दरअसल पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली पलिया क्षेत्र के ग्राम सरखना पूरब का बताया जा रहा है जहां पर गिरधारी लाल के तीस वर्षीय पुत्र सुमितर राणा की गांव के ही नेकीराम के पुत्र करण से यूं ही गांव में वाद विवाद हो गया, जिसमें बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में आपस में धक्का-मुक्की होने लगी,जिसकी जानकारी होने पर वही पास खड़े ग्रामीणों ने दोनों को बमुश्किल दोनों को अलग किया लेकिन कुछ देर बाद ही गुस्साए करन ने सुमित राणा पर ईट से प्रहार कर दिया,जिससे घटनास्थल पर ही सुमित की दर्दनाक मौत हो गई यह देखकर आरोपी करण वहां से फरार हो गया।

इस बात की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया वही ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =