9 महीने के बछड़े से युवक ने किया रेप

heydrabad crime news
google

आंध्र प्रदेश के हैदराबाद से एक मानव जाती को शर्मसार कर देने वाली खबर समाने आई है। शायद इसके बारे में जान कर आपका मानवता से विश्वास उठ जायेगा लेकिन ये खबर सच है। क्योकि हमारे देश में अब मानवता नाम की कोई जगह नहीं बची है। क्योकि मानवता नाम मानव से ही बना है। लेकिन अब मानव मानव नहीं बल्कि दानव बन गए है।

दरअसल हमारे देश में हो क्या रहा है यह किसी को समझ नहीं आ रहा है। क्योकि इंसान आजकल इतनी घिनौनी हरकते करते जा रहें है की हमें बताने में शर्म आती है मगर उन्हें करने में नहीं। इंसान की हवस इतनी बढ़ गई है की वो अपनी हवस को मिटाने के लिए कोई भी कदम उठाने को तैयार हो गया है। उनकी यह हैवानियत न जाने कब ख़त्म होगी। दरअसल हैदराबाद से एक खबर सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने 9 महीने के एक बछड़े के साथ कथित तौर पर रेप किया है।

युवक के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना कर उतारा मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूँ की हैदराबाद में बुधवार को 9 महीने के एक बछड़े के साथ कथित तौर पर रेप करने के लिए हैदराबाद पुलिस ने शुक्रवार को एक युवक को गिरफ्तार किया है। हैदराबाद एसीपी भिक्षम रेड्डी ने इस मामले में बताया की “आरोपी को पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है।” उन्होंने कहा, “उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here