डोनाल्ड ट्रम्प के गुस्से का सामना फिर करना पड़ा एक पत्रकार को

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प मिडिया से अपने ख़राब रिस्तो के चलते अक्सर चर्चा में बने रहते है। बुधवार को फिनलैंड के राष्ट्रपति के साथ डोनाल्ड ट्रम्प की साझा प्रेस वार्ता थी। जिसमे पत्रकार के एक सवाल पर ट्रम्प भड़क उठे और पत्रकार की सबके सामने क्लास लगा दी।

इस सवाल पर भड़के ट्रम्प

पत्रकार ने डोनाल्ड ट्रम्प से सवाल किया की ‘आप उपराष्ट्रपति जो बाइडेन और उनके बेटे हंटर को लेकर राष्ट्रपति जेलेंस्की से क्या चाहते है?’ जिस पर ट्रम्प ने पत्रकार से कहा की आपके सामने फिनलैंड के राष्ट्रपति है । उनसे सवाल पूछिये । पत्रकार ने अपने सवाल पर अड़ते हुए कहा की मेरे पास उनके लिए भी प्रश्न है,लेकिन आप से मैंने जो प्रश्न किया था मै उसका बस जवाब चाहता हूँ । जिसके बाद ट्रम्प अपने गुस्से को रोक नहीं पाये,और पत्रकार पर भड़कते हुए कहा की मै सारे जवाब दे चूका हूँ। ये पूरी तरह से फर्जी है और आप जानते है की कौन झूठ बोल रहा है। आप भ्र्ष्ट है और आप इस देश में मौजूद फेक न्यूज मिडिया का हिस्सा है और मै कई बार इस बात को कह चूका हूँ।

अल-कायदा का सरगना अफगानिस्तान में ढेर

आपको बता दें की यह पहली बार नहीं जब जब ट्रम्प पत्रकारों पर भड़के हो। ट्रम्प अक्सर पत्रकारों के ऊपर उनके द्वारा पूछे गए सवालों पर भड़क चुके है और कई पत्रकारों की वही पर क्लास लगा देते है। जिसके चलते अक्सर वो सुर्ख़ियों में बने रहते है ।