Chhattisgarh: युवक ने बताई आपबीती, डीएम ने किस तरह तोड़ा फोन और फिर जड़ दिया थप्पड़

Surajpur DM Ranvir Singh

Surajpur DM Ranvir SharmaChhattisgarh के Surajpur के DM Ranvir Sharma का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कल तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें वह लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोप में एक युवक को थप्पड़ मारते हैं और उसका मोबाइल पटक देते हैं।

यह पूरा मामला जब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के संज्ञान में आया तो उन्होंने कहा कि यह बेहद दुखद और निंदनीय है। डीएम रणवीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दे दिए हैं।

हालांकि इसके बाद डीएम रणवीर शर्मा ने एक वीडियो जारी करते हुए अपना पक्ष रखा और माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह लड़के को रोक रहे थे लेकिन वह रुका नहीं और कारण पूछे जाने पर पहले कुछ और बाद में कुछ बता रहा था। आवेश में आकर उन्होंने उस युवक को थप्पड़ मार दिया।

क्या कहा युवक ने

पीड़ित युवक अमन मित्तल ने कहा कि ‘वह अस्पताल अपनी दादी को खाना देने गया हुआ था। वहां पर उनका ब्लड टेस्ट भी कराया। इसके बाद में वापस आ रहा था और पुलिस ने उन्हें रोक लिया। बिना कुछ पूछे पुलिस में एक लाठी मारी इसके बाद वो डीएम को बुलाकर लाए।

Cyclone Yaas: 150-160 किलोमीटर प्रति घंटे रहेगी हवा की गति, जानें क्या कहा मौसम विभाग ने

मैं उन्हें ब्लड टेस्ट की पर्ची दिखा नहीं जा रहा था कि उन्होंने मेरा फोन (17000 rs.) पटक दिया। इसके बाद एक थप्पड़ जड़ दिया और एफ आई आर दर्ज करने की धमकी देते हुए गाड़ी ज़ब्त कर लिया।’ मिली जानकारी के अनुसार डीएम रनवीर शर्मा ने बाद में युवक को बुलाकर नया फोन दिया और माफी भी मांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here