गोंडा : रेलवे का सिग्नल केबिल चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 आरोपी गिरफ्तार

3 accused arrested
Gonda

गोंडा :। यूपी के गोंडा जिले में आरपीएफ पुलिस व कोतवाली देहात पुलिस ने रेलवे का सिग्नल केबिल चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के पास से 12 बंडल रेलवे सिग्नल केबिल एक लाख कीमत,एक अवैध असलहा व बुलेरी गाड़ी बरमाद हुई। पुलिस अधीक्षक ने खुलासा कर दी जानकारी। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही में जुटी।

ये वो तीन शातिर चोरों का गैंग है जो पिछले कुछ दिनों से गोंडा रेलवे स्टेशन के आस पास रेलवे के सिग्नल के केबिल चोर करने का काम कर रहा जिसकी शिकायत आरपीएफ पुलिस को मिल रही थी। जिसके बाद आरपीएफ ने कोतवाली देहात गोंडा पुलिस की सहायता से आज सिग्नल केबिल चोरी करने वाले गिरोह के तीन आरोपी जगराम गुप्ता,रामराज यादव व रामकरन वर्मा को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। चोर गिरोह का सरगना आरोपी राधिका पुलिस को चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

वहीं पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने खुलासा करते हुए बताया आरपीएफ व कोतवाली देहात पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए रेलवे के सिग्नल के बिल की चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य को गिरफ्तार किया है उनके पास से 12 बंडल एक लाख कीमत की केबिल बरामद हुई है साथ ही साथ एक अवैध असलहा चाकू व बोलेरो गाड़ी बरामद हुई है अभी इस गैंग का मुख्य सरगना राधिका अभी फरार है पुलिस जल्द से जल्द उसकी भी गिरफ्तारी करेंगी। पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here