20 साल की यह लड़की अपने ही ब्रेस्ट से है परेशान ,लोगों से मांगी ऐसे मदद…

This 20-year-old girl is upset with her own breast
Google
पूरी दुनिया में ऐसी कोई भी लड़की नहीं होगी जो ऐसा न चाहती हो की उसके पास एक बढ़िया व सबसे बेहतर फिगर हो ,जिसे देखते ही सब उसकी तारीफ़ करें। इसके लिए लड़कियां अपने शरीर को लेकर काफी सजग भी रहती हैं ,वही बात करे तो सभी महिलाओं व लड़कियों का यही सोचना होता है। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की एक 20 वर्षीय ऐसी लड़की भी है जो अपने फिगर को लेकर परेशान है ,तो चलिए जानते हैं की आखिर वह लड़की कौन है जो अपने फिगर को लेकर परेशान है और वो भी किस कारण ?

हम यहाँ बात कर रहें हैं स्कॉटलैंड में रहने वाली एक 20 वर्षीय लड़की जिसका नाम है ‘जैस्मिन व्लासी’ जो की देखने में बेहद खूबसूरत है ,लेकिन उनके पास इस बात की समस्या है की वह अपने बढ़ते ब्रेस्ट के कारण बेहद परेशान है और वो इससे इतना परेशान हो चुकी है की अब उन्होंने इससे छुटकारा पाने के लिए सोशल मीडिया पर लोगो से मदद भी मांगना शुरू कर दिया है।

लड़कियां बैगन को इसलिए इतना ज्यादा पसंद करती हैं, सामने आयी ये वजह….!

20 वर्षीय ‘जैस्मिन व्लासी’ने सोशल मीडिया पे अपनी समस्या जाहिर की है और इसके लिए उन्होंने लोगो से मदद मांगते हुए से कहा की “ जब मै 13 साल की थी तभी से मुझे एहसास हुआ की मेरे ब्रेस्ट असाधारण तरीके से बढ़ रहे हैं और जब मै कॉलेज या कहीं बाहर घूमने फिरने के लिए जाती तो लोग मुझे बढे ही अजीब नज़रों से देखते, जिससे मुझे इससे काफी परेशानी होती है। अब तो मन यही करता है की अब मै खुद को अपने कमरे में बंद कर लू पर मैने अब ये ठान लिया है की अब मै इससे निजात पा कर ही रहूंगी।

इसके अलावा जैस्मिन ने कहा है की इस समस्या से मुझे छुटकारा पाने के लिए सर्जरी की जरुरत है जिसके लिए मुझे लोगों की मदद चाहिए और अगर आप मेरी मदद करते हैं तो मै आपकी इस मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करवा पाऊँगी।

इसके लिए जैस्मिन ने Gofundme नाम से एक सोशल मीडिया फंडिंग पेज बनाया है, जिस पर पहुंचकर कोई भी व्यक्ति जैस्मिन की मदद कर सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here