जागरूकता रथ द्वारा लोगों को कोरोना से बचने के लिए किया जाएगा जागरूक

Jagrukta rath

jagrukta केंद्र और राज्य सरकार के सहयोग से असंगठित श्रमिक एसोसिएशन ट्रस्ट यूपी द्वारा आज एक जन जागरूकता रथ निकाला गया। जिसका सुभारम्भ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने हरी झंडी दिखाकर किया।

इस मौके पर राज्य मंत्री सुनील भराला व ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय राय व सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। यह रथ असंगठित मजदूरों को जागरूक करने के लिए प्रदेश के गांव गांव जाकर कोरोना की तीसरी लहर से बचाव संक्रमण टिका करण के लिए श्रमिको को व आम जनमानस को जागरूक करने का काम करेगा।

2 जागरूकता रथ रवाना

इस मौके पर ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय राय ने कहा कि देश इस वक्त महामारी से जूझ रहा है और ऐसे वक्त में जहाँ वो पूरे प्रदेश में लोगो की मदद कर रहे है वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रेरणा स्रोत मानकर उन्होंने 2 जगरूकता रथ आज रवाना किया है। जिसके द्वारा वो लोगो को कोरोना से कैसे जागरूक किया जाए व कैसे बचा जाए इस बात की जागरूकता फैलाएंगे‌।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार के सहयोग में असंगठित श्रमिक एससोसिएशन के सभी नेताओं को धन्यवाद ऐसा अभियान स्वागत योग्य है। सभी सामाजिक संगठनों को आगे आना चाहिए और इस पहल से कोरोना मुक्त राज्य हो जाएगा अगर ऐसे ही लोग सामने आते रहे। योगी जी गांव और जमीन से जुड़े रहे है महामारी को लेकर बिना जान की परवाह किये लगातार काम कर रहे है।

10 राज्यों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने बच्चों में होने वाले कोरोना वैरीअंट को लेकर कही यह बात

कैसे गरीब और बीमार के पास लाभ पहुंच इसके लिए काम हो रहा है। मोदी जी वजह से देश बचा हुआ है सभी चुनौतियों का सामना किया जा रहा है। आपदा को अवसर में बदलने का काम भी कर रहे है। इस मौके पर राज्य मंत्री सुनील भराल व एससोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आक़िफ़ अहमद सिद्दिगी सचिव शैलेंद्र सिंह सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ता व एससोसिएशन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here