15 दिसंबर उत्तर प्रदेश बंद करने का हवन संदीप बंसल द्वारा

google

उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ के अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल के नेतृत्व में विदेशी आई कॉमर्स कंपनी की एक शव यात्रा निकाली। जिसे लालबाग हजरतगंज ले जाकर एक पुतला का दहन किया गया। पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय व्यापार मंडल के अध्यक्ष संदीप बंसल ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि वर्तमान हालात से खुदरा व्यापार बद से बदतर हो चुके हैं।

गृह मंत्री पहुंचे संसद,आज पेश करेंगे CAB

खुदरा व्यापारियों की दुकान पर ग्राहक नहीं है। दुकानदारों ने अपने कर्मचारियों की चटनी कर दी है। व्यापारियों का कहना है दुकान के खर्चे निकालना संभव नहीं हो पा रहा है ऐसी स्थिति में सरकार बिना विलंब किए विदेशी ई-कॉमर्स कंपनियों पर शिकंजा कर देना चाहिए। इससे जो दुकान एक बार बंद हो जाएगी दोबारा खुल नहीं पाएगी।

बंसल ने कहा अमेरिकन कंपनियां हिंदुस्तान के बड़े बाजार से और आम उपभोक्ता तक अपनी पहुंच से भारी मुनाफा कमाकर अमेरिका भेजने में लगी है जिसका खामियाजा भारत सरकार और खुदरा व्यापारी को झेलना पड़ रहा है इसको देखते हुए 15 दिसंबर को व्यापारियों के संग मिलकर पूरे प्रदेश में व्यापारी अपनी दुकाने बंद रखेंगे।