कानपुर : कोरोना संक्रमित मामलों का आंकड़ा पहुंचा 1029…

cases of corona infected
Kanpur

कानपुर :। कोरोना संक्रमित मामलों का आंकड़ा 1029 पहुंच गया है, वहीं आसपास जिलों में भी संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को फर्रुखाबाद में कोरोना संक्रमित 10 और मरीज मिले हैं। इनमें तीन कायमगंज क्षेत्र, चार विकासखंड बढ़पुर तथा एक जेएनवी रोड फतेहगढ़ का है।

वहीं रोडवेज कर्मी समेत दो लोगों की मौत के बाद काेरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसी तरह उन्नाव में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ रहा है, बुधवार को शुक्लागंज समेत अन्य क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव चार और मरीज मिले हैं। इनमें तीन कोरोना संक्रमित मरीजों के क्लोज कांटेक्ट में आने वाले हैं।

10 दिन पूरे करने पर किया डिस्चार्ज

शहर के तीन अस्पतालों से मंगलवार को आठ कोरोना मरीजों को छुट्टी दे दी गई। कांशीराम संयुक्त चिकित्सालय से पांच, हैलट के कोविड हॉस्पिटल से दो और पनकी के नारायणा कॉलेज से एक संक्रमित को दस दिन पूरे करने के बाद बगैर जांच के डिस्चार्ज कर दिया गया।

गोविंद नगर जी ब्लॉक निवासी 56 वर्षीय व्यक्ति बुखार एवं सांस लेने में तकलीफ होने पर उर्सला अस्पताल में 19 जून को भर्ती हुए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसी दिन शाम को हैलट के न्यूरो साइंस सेंटर के कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट करा दिया था। जहां आइसीयू में वेंटीलेटर पर रखे थे, मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। इसी तरह साकेत नगर की डब्ल्यू-वन ब्लॉक निवासी 45 वर्षीय महिला नौबस्ता के नॄसग होम में भर्ती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here