लखीमपुर हिंसा पर प्रियंका गाँधी ने पीएम मोदी से किया सवाल

    Source - Google

    लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर राजनीती करने के लिए सभी पार्टी के नेता कल से ही वहां पर पहुँचने की कोशिश में लगे हुए है। वहीं अगर यूपी सरकार की बात करें तो सरकार ने किसी को भी लखीमपुर पहुंचने पर पाबन्दी लगा दी है।

    विपक्षी दल लगातार प्रयास में है कि इलाके में पहुंचकर मुद्दे को समझा जा सके और वहां की सच्चाई सामने लाइ जा सके। लेकिन सरकार के हिदायत के बाद पुलिस द्वारा कई बड़े नेताओं को हिरासत में ले लिया गया। सपा नेता अखिलेश यादव को धरना प्रदर्शन से हटाया गया तो प्रासपा के शिवपाल सिंह यादव पुलिस को चकमा देकर निकलने की फ़िराक में थे लेकिन उन्हें भी पकड़ लिया गया।

    कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा को पिछले 28 घंटों से सीतापुर के एक गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा गया है। इसी बीच प्रियंका गाँधी ने एक वीडियो जारी किया जिसमे वो एक वायरल वीडियो के बारे में बात कर रही और पूछ रही की उस वीडियो में जो व्यक्ति है जिसने किसानो पर गाडी चढ़ाई है उसके खिलाफ कार्यवाही कब होगी।

    किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे कांग्रेस कार्यकर्त्ता किया धरना प्रदर्शन

    इसके अलावा प्रियंका ने प्रधानमंत्री से पूछा की क्या वो लखीमपुर आकर किसानों की दिखात देखकर उनकी मदद करेंगे। आपको बता दे प्रधानमंत्री आज तीन दिवसीय दौरे के लिए कानपुर आए हुए है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here